NationalRegionalTop News

ममता बनर्जी ने नहीं दी अनुमति, फिर भी वायुसेना ने पश्चिम बंगाल में अस्पतालों पर बरसाए फूल

कोलकाता। देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में इसके खिलाफ जंग में डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी और दूसरे फ्रंटलाइन योद्धा अपनी जान की परवाह न करते हुए भी लगे हुए हैं। कोरोना के इन्ही कर्मवीरों को भारतीय सेना भी सलाम कर रही है। भारतीय सेना ने इन सभी को सम्मान देने का अनोखा तरीका निकाला। भारतीय सेना के विमान कोरोना के फ्रंटलाइन योद्धाओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन पर पुष्पवर्षा कर रहे हैं। ये अनमोल नजारा आज पूरे देश में देखने को मिला।

हालांकि देश का एक राज्य ऐसा भी था जहां की सरकार ने भारतीय वायुसेना को ऐसा करने की अनुमति ही नहीं दी। बावजूद इसके वायुसेना ने पश्चिम बंगाल में अस्पतालों के ऊपर से गुजरते हुए कोरोना वारियर्स पर फूल बरसाए।

कोलकाता के चितरंजन नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट और अलीपुर स्थित सेना के कमांड हॉस्पिटल पर यह फूल बरसाए गए हैं। इस दौरान डॉक्टर नर्स और अन्य स्वास्थ्य कर्मी अस्पतालों के बाहर खड़े थे जिन्होंने सेना के विमानों से फूल बरसने पर जमकर तालियां बजाई।

मिलिट्री सूत्रों ने बताया कि शनिवार को ममता सरकार से कोलकाता के दोनों अस्पतालों पर फूल बरसाने के लिए अनुमति का आवेदन किया गया था लेकिन राज्य सरकार ने अनुमति नहीं दी थी। बावजूद इसके देशव्यापी कार्यक्रम के तहत कोलकाता के अस्पतालों में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में फूल बरसाए गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH