RegionalTop News

मालगाड़ी में रोमांस करते हुए नासिक के लिए निकला प्रेमी युगल, तभी पड़ गई गेटमैन की नज़र, फिर

नई दिल्ली। कोरोना के चलते जब पूरे देश में लॉक डाउन है और लोग घरों के कैद हैं तो ऐसे में एक प्रेमी जोड़ा चुपके से मालगाड़ी के डिब्बे में बैठकर सफर पर निकल पड़ा। बिना किसी की नज़र में आए ये प्रेमी जोड़ा कई सौ किमी तक सफर करता रहा लेकिन एक जगह गेटमैन की सतर्कता से दोनों पकड़े गए। दोनों जीआरपी थाने में हैं जिनको उनके परिजनों के आने के बाद उन्हें सुपुर्द कर दिया जाएगा।

दरअसल ये प्रेमी जोड़ा नासिक जाना चाहता था।मालगाड़ी यूपी से चलकर राजस्थान पहुंच गई पर मालगाड़ी के डिब्बे में छिपे प्रेमी युगल का किसी को पता नहीं चला। तभी दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन स्थित हिंडौन सिटी रेलवे स्टेशन के नजदीक एक क्रॉसिंग पर गेटमैन की नजर मालगाड़ी के डिब्बे के गेट पर खड़े प्रेमी युगल पर पड़ गई।

इसके बाद गेटमैन ने हिंडौन सिटी रेलवे स्टेशन मास्टर को प्रेमी युगल के मालगाड़ी के डिब्बे में छिपे होने की सूचना दी तो स्टेशन मास्टर ने मालगाड़ी को हिंडौन सिटी रेलवे स्टेशन पर रुकवा लिया और जीआरपी की मदद से मालगाड़ी के डिब्बे में छिपे प्रेमी युगल को उतार लिया. फिर इस बारे में गंगापुर सिटी जीआरपी थाने को सूचना दी गई.।

स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची गंगापुर सिटी जीआरपी पुलिस ने प्रेमी युगल को अपने संरक्षण में लिया और गंगापुर सिटी ले आई। जीआरपी ने प्रेमी युगल से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों मैनपुरी के रहने वाले हैं।

जीआरपी ने संबंधित थाने पर सूचना दी तो पता चला की थाने पर युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज है। जीआरपी ने प्रेमी युगल के परिजनों को दोनों के गंगापुर सिटी जीआरपी थाने पर होने की जानकारी दी। दोनों के परिजन यूपी पुलिस के साथ गंगापुर सिटी के लिए रवाना हो गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH