City NewsUttar Pradesh

लॉकडाउन में मिस कॉल से प्यार चढ़ा परवान, गर्लफ्रेंड से मिलने गुजरात से पैदल बनारस चला आया युवक

वाराणसी। कोरोना के चलते जहां पूरे देश में लॉक डाउन है और कहीं भी आने जाने की मनाही है। ऐसे में एक प्रेमी जोड़े का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने अहमदाबाद से बनारस पैदल चला आया। प्रेमी जब बनारस पहुंचा तो प्रेमिका भी उससे मिलने को घर से भाग निकली। बाद में पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। प्रेमिका को उसके घरवालों के सुपुर्द कर दिया, जबकि प्रेमी को छोड़ दिया गया है।

वाराणसी के मिर्जामुराद इलाके में रहने वाली एक लड़की मंगलवार की देर शाम चुपचाप घर से साइकिल से बाहर निकली और अहमदाबाद से आए प्रेमी से मिलने लंका पहुंच गई। इस बीच लड़की की मां ने अपनी बेटी को घर में न पाकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने लड़की की खोजबीन शुरू की तो उसकी लोकेशन वाराणसी के ही लंका क्षेत्र में मिली। पुलिस वहां पहुंची तो लड़की अपने प्रेमी के साथ पुल के नीचे बैठकर आराम से बात कर रही थी।

पूछताछ करने पर पता चला कि युवती का प्रेमी अहमदाबाद का रहने वाला है। दोनों ने पहले से ही मिलने का प्लान बनाया था लेकिन लॉकडाउन के कारण वह आ नहीं पा रहा था। फिर एक दिन वह अहमदाबाद से पैदल ही अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। फिलहाल पुलिस ने लड़की को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीँ लड़के को छोड़ दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH