Top NewsUttar Pradesh

औरैया में 24 मजदूरों की हादसे में मौत को अखिलेश ने बताया हत्या, लोग बोले- यहां गंदी राजनीति न करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में हुई 24 मजदूरों की मौत को यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने हत्या बताया है।

अखिलेश यादव ने फेसबुक पर लिखा,’उप्र के औरैया में सड़क हादसे में 24 से भी अधिक ग़रीब प्रवासी मज़दूरों की मौत पर अवर्णनीय दुख। घायलों के लिए दुआएँ।

सब कुछ जानकर… सब कुछ देखकर भी… मौन धारण करनेवाले हृदयहीन लोग और उनके समर्थक देखें कब तक इस उपेक्षा को उचित ठहराते हैं। ऐसे हादसे मृत्यु नहीं हत्या हैं।

अखिलेश यादव की इन पोस्ट पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि मजदूरों की मौत का दुःख सबको है लेकिन इसपर राजनीति न करें। वहीँ एक अन्य ने लिखा कि बहुत ही दुखद घटना है भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बता दें कि आज सुबह यूपी के औरैया में भीषण सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 36 मजदूर घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर हुआ है। यहां चाय पीने के लिए रुकी मजदूरों से भरी डीसीएम को ट्रक ने टक्कर मार दी। ये सभी राजस्थान से आ रहे थे और बिहार-झारखंड जा रहे थे। घटना के बाद चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ है। मजदूरों के मोबाईल से उनकी पहचान की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH