EntertainmentSportsTop News

पीएम मोदी और भारत के खिलाफ शाहिद अफरीदी के मन में कितना जहर है, इस वीडियो में देखिए

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के दिल में भारत और पीएम मोदी के लिए कितना जहर भरा है इसे एक वायरल हो रहे वीडियो से समझा जा सकता है। इस वीडियो में अफरीदी भीड़ को संबोधित करते हुए कश्मीर और पीएम मोदी के बारे में विवादित बयान दे रहे हैं। वीडियो में उनके पीछे पाकिस्तानी सेना के जवान भी खड़े नजर आ रहे हैं।

वीडियो में अफरीदी जनता को संबोधित करते हुए कहते हैं, मैं बहुत दिनों से आपसे मिलने चाह रहा था। इनदिनों दुनिया में बहुत बड़ी बीमारी फैली हुई है लेकिन कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं। उन्हें इसका जवाब देना होगा।”

अफरीदी यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, ‘वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डरपोक आदमी। मोदी ने कश्मीर में सात लाख भारत के सैनिक तैनात कर रखे हैं। इतने सैनिक हमारी पूरी पाकिस्तान की फौज में हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि उन 7 लाख फौजियों के पीछे 22-23 करोड़ की फौज और खड़ी है और हम अपनी पाकिस्तानी फौज के साथ हैं।”

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब शाहिद अफरीदी ने कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में विवादित बयान दिया है। वह कई मौकों पर भारत के प्रति अपनी नफरत जाहिर कर चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH