Entertainment

फेमस टिक टॉकर फैजल सिद्दीकी ने वीडियो बनाकर दिया एसिड अटैक को बढ़ावा, होगा एक्शन

मुंबई। फेमस टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी अपने एक विवादित टिकटॉक वीडियो के चलते मुश्किलों में घिर गए हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट किया था जिसमें वह एसिड अटैक को बढ़ावा देते नजर आ रहे थे। बाद में बवाल बढ़ता देख उन्होंने ये वीडियो डिलीट कर दिया। हालांकि तब तक ये वीडियो काफी वायरल हो गया था। राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने इसका संज्ञान लेते हुए फैजल सिद्दीकी पर कार्यवाई की बात कही है।

फैजल सिद्दीकी के इस वीडियो पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। पूजा भट्ट ने लिखा, “इस धरती पर लोगों के साथ क्या गलत है? यह बेहद खराब है। टिकटॉक इंडिया आप इस तरह के कंटेट की कैसे अनुमति दे सकते हैं। इस आदमी को काम पर लगाए जाने की जरूरत है। वीडियो में महिला के लिए- ‘क्या आपको एहसास है कि इसमें हिस्सा लेकर आप कितना भारी नुकसान कर रही हैं।

वायरल वीडियो में फैजल एक ऐसे लड़के की एक्टिंग कर रहे हैं, जो अपने प्यार को खो देने का गम कर रहा है। वो अपनी प्रेमिका से कहते हैं कि उसने तुझे छोड़ दिया, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ा था? और फिर उसपर कुछ फेंकते हैं। ये एसिड होता है, जिसकी वजह स लड़की का चेहरा खराब हो जाता है।

इस वीडियो को बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग किया और मामले को हाइलाइट किया। इसके बाद रेखा शर्मा ने उन्हें जवाब दिया कि वे इस मामले को पुलिस और टिकटॉक इंडिया तक लेकर जाएंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH