Top NewsUttar Pradesh

बसों की सूची में फर्जीवाड़े के आरोप में प्रियंका गांधी के निजी सचिव व यूपी कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ FIR

लखनऊ। मजदूरों के लिए बसें मुहैया कराने को लेकर कांग्रेस और योगी सरकार के बीच लगातार आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। सीएम योगी ने प्रियंका की मजदूरों के लिए बसें चलवाने की बात स्वीकार करते हुए उनसे बसों की पूरी जानकारी मांगी थी लेकिन कांग्रेस द्वारा जो लिस्ट दी गई उसमें से कई गाड़ियां थ्री व्हीलर, ऑटो और बाइक के नाम पर पंजीकृत हैं।

इस सिलसिले में मंगलवार की शाम लखनऊ के हजरतगंज थाने में प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह और उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।

यूपी सरकार का आरोप है कि बसों की लिस्ट में ऑटो, एंबुलेंस, बाइक के नंबर मिले थे। कुछ बसों के नंबर की पुष्टि ही नहीं हो पाई थी। जबकि कुछ बसों के नंबर चोरी के वाहन की होने की आशंका भी जाहिर की जा चुकी है। फिलहाल इस मामले में लखनऊ के हजरतगंज पुलिस ने धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज की है।

वहीँ इस पूरे मामले पर प्रियंका प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने हद कर दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन बसों पर आप चाहें तो बीजेपी का बैनर लगा दीजिए, अपने पोस्टर बेशक लगा दीजिए लेकिन हमारे सेवा भाव को मत ठुकराइए, क्योंकि इस राजनीतिक खिलवाड़ में तीन दिन व्यर्थ हो चुके हैं।इन्हीं तीन दिनों में हमारे देशवासी सड़कों पर चलते हुए दम तोड़ रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH