Top NewsUttar Pradesh

यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स, मुंबई से हुई गिरफ्तारी

मुंबई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी मुंबई से हुई है। उसे यूपी एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। रविवार को उसकी कोर्ट में पेशी होगी।

पकड़े गए आरोपी का नाम कामरान अमीन है और उसकी उम्र 25 साल है। एटीएस महाराष्ट्र के पुलिस अधीक्षक विक्रम देशमाने ने बताया कि गोमतीनगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंसं की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने महाराष्ट्र एटीएस को इस संबंध में सूचित किया था।

क्या है मामला

यूपी के सीएम योगी आदित्यन्ताथ को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। किसी ने डायल 112 के व्हॉट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजकर सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस मामले को लेकर गोमती नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर यूपी एसटीएफ जांच कर रही थी।

इंस्पेक्टर धीरज कुमार की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक यूपी 112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाटसएप नम्बर पर 7570000100 पर मोबाइल नम्बर 8828453350 से  गुरुवार रात 12:32 पर धमकी भरा मैसज आया। मैसेज में लिखा था कि मैं योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा।

मैसेज में आगे लिखा था कि योगी एक विशेष समुदाय के लिए ख़तरा हैं। पुलिस इस नम्बर की पड़ताल कर रही है।आरोपी के बारे में कई जानकारी पुलिस को मिल गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH