Top NewsUttar Pradesh

चंदौली में एक ही परिवार के चार लोगों ने ट्रेन से कटकर दी जान

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। इनमें तीन महिलाएं और एक पुरुष है। ये लोग पटरी पर लेट गए थे जिनके ऊपर से ट्रेन गुजर गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी, एडिशनल एसपी, DDU रेल डिवीजन के डीआरएम, आरपीएफ कमांडेंट सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गयी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की स्थिति देख कर लग रहा था कि सभी एक ही परिवार के हैं। ये आत्महत्या है या हादसा पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।

पुलिस ने बताया कि पटरी पर चार शव मिले हैं जिसमें तीन महिलाएं और एक पुरुष है। शवों को शवगृह भेजा गया है। उनके पास से किसी तरह का कोई सामान नहीं मिला है। रेल के ड्राइवर ने सूचना दी थी कि ट्रेन की पटरी पर कुछ लोग सोए हुए थे जिनके ऊपर से ट्रेन गुजर गई है। शिनाख्त जारी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब 8.30 बजे के आसपास मालगाड़ी गुजर रही थी। इसकी चपेट में आने से 40 वर्षीय पुरुष, 36 वर्षीय महिला, 18 वर्षीय किशोरी और 12 वर्षीय बालिका की मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH