Top NewsUttar Pradesh

शाकिब ने अमन बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, भांडा फूटा तो मारकर खेत में गाड़ दिया

लुधियाना। पुलिस ने लुधियाना के खालसा कॉलेज की बीकॉम की छात्रा एकता देशवाल की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। हत्या उसके प्रेमी शाकिब ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की थी और शव को खेत में गाड़ दिया था। दरअसल शाकिब ने अमन बनकर एकता से दोस्ती की थी लेकिन जब उसे अपने घर लाया तो उसका भांडा फूट गया। एकता को पता चल गया कि वो अमन नहीं शाकिब है। इसके बाद से ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। इन्ही झगड़ों से आजिज आकर उसने एकता को रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला।

मृतिका पंजाब के लुधियाना में बीकॉम की छात्रा थी। मेरठ निवासी शाकिब ने उसे फेसबुक पर अपना फर्जी नाम बताकर अपने प्रेम जाल में फांस लिया। छात्रा उसके झांसे में आ गई और घर से लाखों रु लेकर उसके साथ फरार हो गई। पहले तो शाकिब और एकता एक किराए के घर में कमरा लेकर कुछ दिन रहे लेकिन फिर शाकिब उसे लेकर मेरठ स्थित अपने घर आ गया।

मेरठ पहुंचने पर जब उसकी असलियत सामने आई तो छात्रा ने इसका विरोध किया, जिसके बाद शाकिब ने उसे मार डाला। घटना 2019 की है। इस राज़ को खुलने में 1 साल लग गए। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया है। उसके अलावा 4 अन्य युवकों को भी गिरफ़्तार किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH