City NewsRegional

बाइक की डिग्गी में कंडोम मिला तो पुलिस ने थाने लाकर किया बेइज्जत, आहत छात्र ने किया सुसाइड

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में एक छात्र की बाइक की डिग्गी में कंडोम निकलने पर पुलिस ने उसका चालान तो काटा ही साथ ही उसे पकड़कर थाने ले आई, जहां उसको जलील किया गया। इससे आहत होकर छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने लिखा है कि वो कंडोम उसका नहीं था। किसी ने साजिश करके उसकी गाड़ी में रख दिया था। मैंने पुलिस को बताया भी इसके बाद भी उन्होंने मुझे जलील किया और घरवालों को भी बता दिया। इससे आहत होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

पूरा मामला अमृतसर के बटाला रोड स्थित प्रीतनगर का है। यहां एक 12वीं क्लास के छात्र ने पंखे से फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया। छात्र ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि वह पुलिस के द्वारा चालान काटे जाने से आहत था और बाइक से पुलिस ने कंडोम निकाल कर उस पर झूठे आरोप लगाकर उसे जलील किया है।

छात्र के परिजनों के मुताबिक वह आ रहा था, रास्ते में पुलिस ने उसे रोक लिया और उसका चालान काट दिया। जब उसकी बाइक की डिक्की पुलिस ने खोली तो उसमें से कंडोम निकला। इसके बाद छात्र को थाने ले जाया गया। इस दौरान वह कहता रहा कि यह कंडोम उसका नहीं है। इसके बाद भी उसे जलील किया गया। छात्र के परिजनों ने बताया कि उसे बेइज्जत किया गया। जिस कारण उनके बेटे ने सुसाइड किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH