City NewsRegional

एकतरफा प्यार में शेर खान उर्फ़ शाहरुख़ ने बीच बाजार नैना की चाकुओं से गोदकर की हत्या, 22 जून को थी शादी

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। वारदात में जान गंवाने वाली युवती की आगामी 22 जून को इंदौर के युवक से शादी होनी तय थी। युवक का शेरखान उर्फ़ शेरखान है। शाहरुख नैना ने एकतरफा प्यार करता था। नैना की शादी कहीं और तय होने के बाद से वह उसपर शादी तोड़ने का दबाव बना रहा था। वह अक्सर रास्ता रोककर नैना से छेड़खानी करता था जिसका नैना विरोध करती थी। उसने अपने घर में भी शाहरुख की शिकायत की थी। छात्रा के परिजनों ने आरोपी को समझाया भी था लेकिन गुंडा प्रवत्ति का होने की वजह से वह नहीं माना एयर एकतरफा प्यार में इस वारदात को अंजाम दे दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, टीला मोड़ थानाक्षेत्र के तुलसी निकेतन में बलदेव सिंह पत्नी और बेटी नैना (के साथ रहते थे। नैना 2019 में दिल्ली सुंदर नगरी स्थित स्कूल से 12वीं पास कर नर्सिंग का प्रशिक्षण ले रही थी। 22 जून को उसकी शादी थी। गत 17 जून की रात करीब साढ़े आठ बजे नैना अपने माता-पिता के साथ घर के पास ही दुकान से नया सिमकार्ड लेकर लौट रही थी। रास्ते में मां-बेटी फास्टफूड खाने के लिए रुक गईं। इसी दौरान पीछे से आया सुंदरनगरी दिल्ली निवासी शेरखान उर्फ शाहरुख़ नैना को खींचकर एक दुकान के किनारे ले गया और चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। नैना की मां मदद के लिए चिल्लाती रहीं लेकिन लोग तमाशबीन बन रहे।

मृतक नैना कौर की मां ने कहा कि बाजार में उस समय मौजूद लोग यह सब देखते रहे और कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। आरोपित शेर खान टिकटॉक पर वीडियो भी बनाता है, जहाँ उसने अपने कई सारे वीडियो भी बनाकर पोस्ट किए हैं। पुलिस का कहना है कि शेर खान अभी फरार है जबकि उसके दो साथियों, आसिफ और आमिर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH