RegionalTop News

अस्पताल के टॉयलेट में गिरकर तड़पता रहा बुजुर्ग, बेटी रो रोकर लगाती रही मदद की गुहार, आखिर में तोड़ दिया दम

बीकानेर। कोरोना काल में संवेदनाएं किस कदर दम तोड़ रही हैं इसका नजारा राजस्थान के बीकानेर में देखने को मिला। यहां एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग अस्पताल के टॉयलेट में फिसलकर गिर पड़ा। गिरते ही बुजुर्ग तड़पने लगा। वह कई घंटों तक अस्पताल में टॉयलेट में यूं ही तड़पता रहा, और तड़पते तड़पते दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है घर से उसकी बेटी भी उसे देखने आई थी लेकिन वो अस्पताल के बेड पर नहीं मिले। वो कई घंटों तक उन्हें ढूंढती रही लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। बाद में वो उसे अस्पताल के टॉयलेट में तड़पते हुए दिखे।

मासूम बेटी गिड़गिड़ाकर लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन किसी का दिल नहीं पिघला। आखिरकार उसने यहीं पड़े-पड़े दम तोड़ दिया।

मामला बीकानेर के जिला अस्पताल का है। यह बुजुर्ग अपनी 14 साल की बेटी को लेकर अस्पताल आया था। सोमवार को बुजुर्ग टॉयलेट के लिए गया था। लेकिन काफी देर तक वो नहीं लौटा, तो बेटी उसे ढूंढ़ते हुए टॉयलेट तक पहुंची। वहां, जब उसने पिता को नीचे पड़े-पडे़ तड़पते देखा, तो रो-रोकर लोगों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

बुजुर्ग की बेटी ने कहीं से मदद नहीं मिलने पर अपनी मां को फोन किया। मां ने अपने मकान मालिक से मदद मांगी। मकान मालिक ने सीएमएचओ को कॉल किया। सीएमएचओ ने अस्पताल के सुपरिटेंडेंट को बोला। लेकिन कोई मरीज को हाथ लगाने तैयार नहीं हुआ। इसके बाद मकान मालिक ने कलेक्टर को फोन किया। इस तरह करीब घंटेभर बाद लोग मरीज की मदद को आगे आए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH