EntertainmentSportsTop News

शोएब अख्तर बोले- सुशांत मेरे सामने से सिर झुकाकर गुजरे, उनमें आत्मविश्वास की कमी थी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी मौत अब तक उनके फैन्स पचा नहीं पा रहे हैं। उनका कहना है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते। जरूर इसके पीछे कोई गहरी साजिश है। सुशांत के फैन्स तो इसकी सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर के एक बयान ने सुशांत के फैंस को नाराज कर दिया है। अख्तर का कहना है कि सुशांत के अंदर आत्मविश्वास नहीं था।

शोएब अख्तर ने सुशांत के साथ मुंबई में अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि वह 2016 में भारत में सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे। पूर्व पेसर को इस बात का अफसोस है कि वह उनसे बात नहीं कर पाए। उन्होंने कहा, ”मैं सुशांत से 2016 में मुंबई में मिला था,  मैं बस भारत छोड़ने ही वाला था। सच कहूं तो मुझे उस वक्त उनमें आत्मविश्वास नजर नहीं आ रहा था। वह मेरे पास से सिर झुकाकर गुजरे। एक दोस्त ने मुझे बताया कि वह एमएस धोनी फिल्म कर रहे हैं।”

अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो में शोएब अख्तर ने आगे कहा, ”मैंने सोचा कि मुझे अब उनकी एक्टिंग देखनी पड़ेगी। वह एक विनम्र पृष्ठभूमि से आए हैं और वह एक अच्छी फिल्म कर रहे हैं। फिल्म सफल हुई, लेकिन मुझे अफसोस है कि मैं उन्हें वहां रोक नहीं पाया और ना ही जिंदगी के बारे में उनसे कुछ बात कर पाया। मैं उनके साथ अपने जीवन के अनुभव साझा कर सकता था। शायद मैं उससे बात कर सकता था, जिस तरह से मैं करता हूं जो उन्हें जीवन में एक व्यापक स्पेक्ट्रम दे सकता था। लेकिन मुझे अफसोस है कि मैं उनसे बात नहीं कर पाया।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH