RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

कानपुर में हुए वीभत्स कांड पर आया बड़ा अपडेट, पुलिस को मिली ये कामयाबी

कानपुर में हुए वीभत्स कांड पर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। मामले के मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का मामा प्रेम प्रकाश पाण्डेय और उसका साथी अतुल दुबे पुलिस से मुठभेड़ में ढेर कर दिए गए हैं।साथ ही इस मामले को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर हो गया है।

कानपुर पुलिस हमले के मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का मामा प्रेम प्रकाश पाण्डेय और उसका साथी अतुल दुबे पुलिस से मुठभेड़ में ढेर कर दिए गए हैं।लेकिन इस पूरे मामले ने विपक्ष को योगी सरकार पर निशाना साधने का काम भी कर दिया है।

कानपुर में पुलिस पार्टी पर हमला के मामले में समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर राजनैतिक हमला किया है। योगी सरकार को रोगी सरकार बताते हुए पार्टी ने यूपी में जंगलराज की बात कही है। इसके साथ साथ विपक्ष ने योगी सरकार से शोकाकुल पुलिस के परिवार जनों को 1-1 करोड़ के मुआवजे देने की बात कही है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी इस पूरे मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है, उन्होंने इस घटना को यूपी में हुई अपराधिक जगत की सबसे शर्मनाक घटना बताते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है।

वहीं कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा ने कानपुर की घटना पर बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था चौपट है,ये घटना बेहद शर्मनाक है। मेरी ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि।

यूपी पुलिस कानपुर में हुए इस कांड के बाद मुख्य आरोपी विकास दूबे को पकड़ने की पूरी कोशिश में लगी हुई है।

#Uttarpradeshnews #Lucknow #Kanpur #uppolice #Uttarpradesh #akhileshyadav #congress

=>
=>
loading...