Top NewsUttar Pradesh

पुलिस मुठभेड़ में विकास का साथी दयाशंकर गिरफ्तार, कहा- थाने से पहले ही आ गया था फोन

कानपुर। पुलिस ने विकास दुबे के साथी दयाशंकर अग्निहोत्री को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। ये मुठभेड़ कल्याणपुर पुलिस से जवाहर पुरम में हुई। मुठभेड़ में दयाशंकर के पैर में गोली लगी है। उसने खुलासा करते हुए पुलिस को बताया है कि दबिश से पहले विकास के पास थाने से फोन आया था। हालांकि फोन किस पुलिस वाले ने किया वह ये नहीं बता पाया। उसने बताया कि गांव के पास एक बाग़ में विकास अक्सर अपने गैंग के लोगों के साथ बैठक करता था। मुठभेड़ वाले दिन भी उसने अपने साथियों को फोन करके वहां बुला लिया था क्योंकि उसे पहले से इसकी सूचना मिल गई थी।

वहीँ, विकास दुबे की तलाश के लिए साठ टीमों में 1500 पुलिस कर्मी लगाए गए हैं। क्राइम ब्रांच की 12 टीमें और एसटीएफ की टीमें दबिश दे रही हैं। हर जिले में सर्विलांस सेल लगी है। बिकरू के आसपास दो दर्जन गांवों में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। शहर में उसके एक दर्जन ठिकानों पर दबिश दी गई।

सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारोपी विकास दुबे के ऊपर एक लाख रुपये इनाम की घोषणा होगी। घटना के बाद आईजी रेंज ने उस पर 50,000 के इनाम की घोषणा की थी। शनिवार को एडीजी जोन जेएन सिंह के पास इसकी रिपोर्ट बनाकर इनाम की रकम एक लाख कर दिए जाने की संस्तुति की गई है। जिस पर एडीजी के हस्ताक्षर होने के साथ ही इनाम राशि बढ़ जाएगी।

#dayashankaragnihotri #uppolice #kanpur #vikasdubey

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH