City NewsUttar Pradesh

4 साल के अफेयर के बाद की शादी, चार दिन के अंदर ही पति-पत्नी ने कर ली आत्महत्या

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कपल ने चार साल के अफेयर के बाद शादी की, लेकिन शादी के बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली। शादी के चार दिन बाद युवक ने ट्रेन से काटकर जान दी तो वहीँ युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। दोनों ने ये कदम क्यों उठाया इसका जवाब उनके परिवार वालों के पास भी नहीं है।

विशाल गोविंदपुरम इलाके इलाके में ही कोचिंग सेंटर में कॉमर्स की क्लास चलाता था जबकि निशा मल्टी नेशनल कंपनी में HR मैनेजर थी। दोनों की शादी 29 जून को परिवार की रजामंदी से हुई थी। शादी की सब रस्मे निभाने के चार दिन बाद विशाल सुबह बिना बताए घर से चला गया। शाम तक विशाल घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। फोन ट्राई किया तो वह भी घर पर ही पड़ा था। इसके बाद खोजबीन हुई तो उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।

विशाल के अंतिम संस्कार के बाद निशा के घरवाले उसे मायके ले आए। घरवालों ने निशा से विशाल के सुसाइड का कारण जानने की कोशिश की लेकिन वो कुछ नहीं बोली। निशा के भाई कहा कि उनकी बहन और विशाल एक-दूसरे को बहुत चाहते थे। विशाल की मौत के बाद निशा गुमसुम हो गई थी और बीती रात उसने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। विशाल और निशा के परिवार भी हैरान है कि सब सही था फिर भी क्यों दोनों ने ऐसा कदम उठाया।

#ghaziabad #affair #suicide

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH