NationalTop NewsUttar Pradesh

विकास दुबे की पत्नी ऋचा बोली, वक्त आने पर सबका हिसाब होगा, जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठाउंगी

कानपुर। यूपी में कानपुर में आठ पुलिस वालों के हत्यारे विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। शुक्रवार शाम विकास दुबे का भैरवघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान वहां विकास की पत्नी रिचा, बेटा, मामी व बिकरू से रिश्तेदारी की तीन अन्य महिलाएं मौजूद थीं।

इसी दौरान विकास दुबे की पत्नी ऋचा अचानक मीडिया पर भड़क गईं, सब पर मिलकर पति को मरवाने का आरोप लगाया। ऋचा ने कहा कि वक्त आने पर मैं सबका हिसाब करूंगी। जरूरत पड़ने पर बन्दूक भी उठाऊंगी।

एसपी पूर्वी राजकुमार ने बताया कि विकास के माता-पिता को भी अंतिम संस्कार में शामिल होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने आने से साफ इनकार कर दिया। विकास के शव का पोस्टमार्टम कराने के काफी देर बाद तक पुलिस को शव का कोई दावेदार नहीं मिला।

शाम को शिवली से विकास के बहनोई दिनेश तिवारी पोस्टमार्टम पहुंचे और अपनी सुपुर्दगी में शव लिया। यहां से शव को सीधे भैरवघाट स्थित विद्युत शवदाह गृह ले जाया गया।

मीडिया ने ऋचा से बिकरू में आठ पुलिस की हत्या के संबंध में सवाल किए तो वह भड़क उठी। जोर-जोर से चिल्ला कर कहा कि तुम सबने मिलकर मेरे पति को मरवा दिया। जिसने जैसा किया है, उसको वैसा ही परिणाम भुगतने तक की धमकी दे दी। एसपी पूर्वी राजकुमार ने पुलिस कर्मियों को उसे वहां से ले जाने के निर्देश दिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH