Uttar Pradesh

मां की मौत से डिप्रेशन में आए बच्चे, तीन भाई-बहनों ने की आत्महत्या

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी से सनसनीखेज दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन भाई बहनों ने अपनी मां की मौत के गम में फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मां की मौत आठ महीने पहले हो गई थी। तभी से तीनों गुमसुम रहने लगे थे। इसी गम में उन्होंने ये कदम उठा लिया। मौत को गले लगाने से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसे पढ़कर किसी की भी आँखों में आंसू आ जाएं।

उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा है कि तीनों भाई-बहन अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं। वो अपनी मां के मरने का गम नहीं भुला पा रहे हैं। उसमें सुसाइड नोट में यह भी लिखा था कि कृपया हम तीनों भाई-बहन का पोस्टमॉर्टम न कराया जाए कृपया अखबार में फोटो ना छापी जाए।

शांति नगर मोहल्ले में रहने वाले आदित्य यूपी एग्रो डिपार्टमेंट लखनऊ में नौकरी करते हैं। गुरुवार सुबह वह लखनऊ गए थे। शाम को जब लौटे तो घर का दरवाजा बंद था। बार-बार खटखटाने के बाद भी जब नहीं खुला तो आदित्य ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा।जैसे ही वो घर के आंगन में दाखिल हुए देखकर सन्न रह गए। 35 साल के बेटे नागेश्वर, 28 साल के बेटे विवेक 25 साल की छोटी बेटी फांसी के फंदे पर लटक रहे थे।आदित्य ने बताया कि सितंबर में उनकी पत्नी का निधन हो गया था। जिसके बाद उनके बच्चे गुमसुम रहने लगे थे। वो दिन रात रोते रहते थे। यहां तक की खाना भी छोड़ दिया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH