City NewsRegionalTop News

भाइयों ने भाजपा नेता के घर में घुसकर खेला मौत का खूनी खेल, तलवार से काटकर की 6 सदस्यों की हत्या

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंडला जिले के बीजाडांडी थाना क्षेत्र की मनेरी चौकी में भाजपा नेता राजेंद्र सोनी के परिवार के छह लोगों की उसके चचेरे भाइयों ने तलवार से वारकर हत्या कर दी। जिन लोगों की हत्या हुई है, उसमें दो बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों में राजेंद्र सोनी (58), उनका भाई विनोद सोनी (45), भतीजा ओम सोनी (9), भतीजी प्रियांशी सोनी (7), बेटी प्रिया सोनी (28) और उनके समधी दिनेश सोनी (50) शामिल हैं।

आरोपियों ने यहां दो घंटे तक मौत का तांडव मचाया और खोज-खोजकर राजेंद्र सोनी के परिवारजनों पर हमला किया। इस निर्मम वारदात से गुस्साए गांव वालों ने दो में से एक आरोपी को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला।बताया जा रहा है कि दोनो आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से हमला किया। आरोपियों ने हमले के पहले आंखों में मिर्ची पाउडर झौंका है। जिसके बाद तलवार से वार किये हैं। जिससे किसी को भी भगाने का मौका नहीं मिला है। करीब दो घंटे तक आरोपियों के आतंक मचाया है।

जानकारी के मुताबिक राजेन्द्र सोनी और उसके रिश्ते के भाई हरीश और संतोषी सोनी के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। बुधवार की दोपहर करीब 12.30 हरीश सोनी और संतोष सोनी ने राजेंद्र सोनी के घर में घुसकर उस पर तलवार से हमला कर दिया। राजेन्द्र सोनी की चीख सुनकर उनकी बेटी प्रियंका बचाने आई तो आरोपियों ने उस पर भी तलवार से हमला कर दिया।

आरोपियों ने राजेन्द्र के बेटे नितिन सोनी को घर के बाहर ले जाकर तलवार मारकर मौत के घाट उतार दिया। दरिंदों ने राजेन्द्र के दूसरे घर में जाकर उसके भाई विनोद सोनी, पत्नी रिंकी सोनी पर भी हमला कर उनके मासूम बच्चें ओम सोनी और श्रेयांश सेानी की भी हत्या कर दी।

#madhyapradesh #bjp #murder

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH