Regional

कोरोना से जंग हारे सीआईडी में डीएसपी प्रेम प्रकाश

भोपाल। पूरे देश में इस समय कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है। इसका कम्युनिटी ट्रांसमिशन भी शुरू हो गया है। रोज़ कोरोना के 25 हजार से 30 हजार मामले सामने आ रहे हैं। अब कोरोना कस चलते भोपाल में सीआईडी में तैनात पुलिस उपाधीक्षक प्रेमप्रकाश गौतम की जान ले ली है। प्रेमप्रकाश गौतम CID में बतौर डीएसपी पदस्थ थे। कोरोना की चपेट में आने के बाद उनका इलाज चिरायु में इलाज चल रहा था। जहां आज सुबह इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर लिखा है कि श्री प्रेमप्रकाश गौतम, उप पुलिस अधीक्षक, सीआईडी के असामयिक निधन का समाचार प्राप्त हुआ है। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दें। उनका परिवार अब मध्यप्रदेश का परिवार है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्ना ने भी ट्वीट कर उनके निधम पर दुख जताया है और लिखा कि सीआईडी में भोपाल में पदस्थ पुलिस उपाधीक्षक श्री प्रेमप्रकाश गौतम जी के असामयिक निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH