NationalTop News

दिल्ली बारिश: घर में था अकेला कमाने वाला, जिस टेंपो में सोया, वही बनी कब्रगाह

नई दिल्ली। तस्वीरों में आप जो मिंटो ब्रिज देख रहे हैं वहां हर साल बरसात के बाद नीचे रोड पर पानी भर जाता है। कभी कभी तो वहां इतना पानी भर जाता है कि बस तक डूब जाती है। हर बार इससे बचने के पुख्‍ता इंतजामों की बात की जाती है, लेकिन हर साल यहां यही हाल देखने को मिलता है।

अब रविवार को इसी मिंटो ब्रिज के नीचे एक टेंपो चालक की डूबने से मौत हो गई। रविवार रात को हुए जलभराव के बाद बचाव कार्य के लिए पहुंचे दमकलकर्मी ने कहा कि पानी में एक टैंपो पूरी तरह से डूब गया था। ड्राइवर ने बहुत कोशिश की, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी वह बाहर नहीं निकल पाए। इसके बाद उनकी डूबकर मौत हो गई। मृतक का नाम कुंदन है। वह परिवार में अकेले कमाने वाले थे।

कुंदन मार्च में दिल्ली पैसे कमाने आए थे। दिन भर काम करने के बाद वो टेंपो में ही सो जाया करते थे। कुंदन के परिजनों ने सवाल करते हुए कहा, “यह कोई गांव का इलाका नहीं था, यह दिल्ली थी, जहां उनका टेंपो ही कब्रगाह बन गया। 56 वर्षीय कुंदन मार्च में लॉकडाउन से पहले ही उत्तराखंड से आए थे। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के निवासी कुंदन अपने रिश्तेदार का टेंपो चलाते थे। उनकी 21 और 12 साल की दो बेटियां हैं।

#mintobridge #delhi #death

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH