Regional

सुशांत की मूवी देख 7वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, एक्टर की मौत से थी गम में

भिलाई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से अभी तक उनके फैन्स सदमे में हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा सकते हैं। इस बीच भिलाई में 7वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने सुशांत के गम में घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त उसके पिता अपने ससुराल दुर्ग रेलवे कॉलोनी गए हुए थे। पुलिस को मौके से एक सुसाइडल नोट बरामद हुआ है। महज दो लाइन के सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने मौत की मंशा जाहिर की है।

उसने लिखा है कि उसे फिल्म एक्टर सुशांत सिंह का दुनिया से चला जाना अच्छा नहीं लगा। इसलिए वह खुदकुशी कर रही है। वह तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। उसके पिता रायपुर स्थित निजी कंपनी में नौकरी करते है। नाना रेलवे कॉलोनी में रहते है। सुबह पिता ने पत्नी और दोनों बच्चों को नाना के घर पर छोड़ा था। शाम करीब 5 बजे एस. सतीश अपनी बेटी एंजेला के साथ टीवी पर फिल्म छिछोरा देख रहे थे। फिल्म का लीड रोल सुशांत सिंह का था।

पिता ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद से बेटी गुमसुम रहने लगे थी। वह सिर्फ एक्टर के गाने और फिल्म देखती थी। कई बार न्यूज चैनल पर भी एक्टर से जुड़ी खबरें जानने की कोशिश करती थी। उसके दिमाग में एक्टर की मौत का गहरा असर पड़ा था। इसी वजह से सुसाइडल नोट में एक्टर का जिक्र करके बेटी ने आत्महत्या कर ली।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH