Entertainment

शख्स ने लिखा, आशा करता हूं अमिताभ आप कोरोना से मर जाएं, भड़के Big B बोले- तुम्हारा बाप…

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस समय अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। अमिताभ के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक ट्रोल ने उनको ऐसा कुछ कह दिया जिससे वो भड़क गए और उसे जमकर सुना दिया। एक ट्रोल ने उन्हें सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं आशा करता हूं कि आपकी मौत इस कोविड से हो जाएं।अभिनेता ने इस बात की जानकारी देते हुए उस शख्स के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है।

वह लिखते हैं, हे मिस्टर अज्ञात, आपने अपने पिता का नाम तक नहीं लिखा है, क्योंकि आपको पता ही नहीं है कि आपका बाप कौन है। यहां सिर्फ दो चीजें हो सकती हैं, या मैं मर जाऊं या मैं जिंदा रहूं। अगर मैं मर जाता हूं तो तुम किसी सेलेब्रिटी के नाम पर अपनी भड़ास निकालने के लिए ये फालतू की बातें नहीं लिख पाओगे..दया आती है।

अमिताभ आगे लिखते हैं, आप नोटिस किए जाने के लिए लिखते हैं, लेकिन आपने जिस अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष किया है अगर वही नहीं रहा तो आपके लेखन को भी नोटिस में लाने वाला नहीं रहेगा। अगर ईश्वर की कृपा से मैं बच जाता हूं तो तुम्हें गुस्से के उफानों का सामना न केवल मुझसे करना पड़ेगा बल्कि मेरे नौ करोड़ से अधिक फॉलोअर्स की तरफ से भी करना पड़ेगा।

अपनी बात को जारी रखते हुए बिग बी आगे और लिखते हैं, मुझे उन्हें बताना अभी बाकी है, अगर बच गया तो बताऊंगा और आपको बता दूं कि यह एक ताकत है, जो पूरी दुनिया का सामना कर सकती है। पश्चिम से पूरब और उत्तर से दक्षिण ये हर कहीं हैं और ये केवल इस पेज की एक्सटेंडेंड फैमिली नहीं है बल्कि एक्सटर्मिनेशन फैमिली है। मैं उनसे केवल इतना कहूंगा – ठोक दो सालों को।

#amitabhbachchan #troll #corona

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH