Entertainment

सुशांत केस: जांच के लिए पहुंची पटना पुलिस का मुंबई पुलिस नहीं कर रही सहयोग

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बेटे की मौत को लेकर एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच को लेकर मुंबई में है। हालांकि पटना पुलिस की टीम को वहां मुम्बई पुलिस का बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही है। पटना पोलोके कभी ऑटो में तो कभी स्टार्स की कारों में जांच के लिए इधर उधर जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस जांच के पटना पुलिस की टीम का बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही है जिसके बाद पटना पुलिस टीम आने-जाने के लिए बीएमडब्ल्यू और जगुआर से लेकर ऑटो-रिक्शा और बाइक तक का इस्तेमाल कर रही है।

गुरुवार को पटना पुलिस को एक सफेद BMW कार में बांद्रा में कोटक महिंद्रा बैंक में देखा गया। जब लग्जरी कार में सवार पुलिस का वीडियो मीडिया में आई, तो टीम ने लक्जरी कार को छोड़ ऑटो-रिक्शा को चुना। उसी शाम पटना पुलिस की यही टीम सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के घर जगुआर कार में पहुंची।

वहीं इससे एक दिन पहले पटना पुलिस मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर, एक वरिष्ठ अधिकारी से मुलाकात करने बाइक सर पहुंची। हालांकि यह मुलाकात तो नहीं हो पाई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH