Top NewsUttar Pradesh

हापुड़ में बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट कुचला, पूरे शरीर पर चोट के निशान

हापुड़। यूपी के हापुड़ में छह साल की बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है। बच्ची का घर के सामने खेलते वक्त अपहरण कर लिया गया जिसके बाद वो घर से तीन किमी दूर जंगल में बेहोशी की हालत में मिली।

गढ़ कोतवाली क्षेत्र में गंगा खादर के एक गांव निवासी किसान की छह वर्षीय बेटी बृहस्पतिवार की देर शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी बाइक सवार कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। परिजनों ने बच्ची को बहुत ढूंढा लेकिन उसकी कोई खोज खबर नहीं मिली। इसके बाद बच्ची घर से तीन किमी दूर जंगल में मिली।

बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं थीं। बच्ची के प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह कुचला गया था। इसके अलावा उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे। बच्ची की हालत ज्यादा खराब होने के बाद उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। वहीं पुलिस टीम ने भी आसपास के जंगल में छानबीन की। पुलिस द्वारा बच्ची के मिलने के स्थान की गहनता से जांच की इस दौरान छोटे से छोटे सुबूत को जुटाया गया ताकि आरोपी तक पहुंचा जा सके।

एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। हालांकि स्लाइड बनाकर जांच के लिए लैब भेजी जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए तलाश तेज कर दी है।

#hapur #minorraped #rape #uttarpradesh

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH