Top NewsUttar Pradesh

बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोपी व मुख्तार अंसारी के करीबी बदमाश को STF ने मुठभेड़ में किया ढेर

लखनऊ। यूपी एसटीएफ ने बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड के आरोपी व बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी बदमाश राकेश पांडेय को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। उस पर एक लाख रुपये का इनाम था। राकेश पांडेय मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी का करीबी था। लखनऊ के सरोजनीनगर में एसटीएफ ने राकेश पांडेय का एनकाउंटर किया। मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद राकेश पांडेय मुख्तार अंसारी गैंग का बड़ा शूटर बन गया था।

हनुमान मऊ के कोपागंज इलाके का रहने वाला था और उसने कई जघन्य घटनाओं को अंजाम दिया था। वह मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या होने के बाद मुख्तार अंसारी गैंग का शूटर बन गया था।

राकेश पांडेय भाजपा नेता कृष्णानंद राय की हत्या का भी आरोपी था। 2005 में भाजपा के विधायक रहे राय की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। 29 नवंबर 2005 को राय करीमुद्दीन इलाके के सोनाड़ी गांव में एक क्रिकेट मैच का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे, इस दिन यहां काफी बारिश हो रही थी, जिस वजह से अपनी बुलेटप्रूफ गाड़ी छोड़ करीबी लोगों के साथ चले गए थे। शाम तकरीबन 4 बजे जब वह वापस लौट रहे थे तभी बसनियां चट्टी के पास कुछ लोगों ने एके 47 से उनपर हमला कर दिया, जिसमे कृष्णानंद राय सहित 7 लोगों की मौत हो गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH