City NewsRegional

वेब सीरीज के नाम पर मॉडल्स से अडल्ट शूट कराकर पोर्न साइट को बेचने वाला शख्स गिरफ्तार

भोपाल। युवतियों से वेब सीरीज की आड़ में एडल्ट शूट करवाता और फिर उसे पोर्न वेबसाइट को बेचने वाले एक शख्स को मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ये गिरफ्तारी एक मॉडल की शिकायत पर की है, जिसने 25 जुलाई को यह एफआईआर दर्ज करवाई थी।

आरोपी शख्स का नाम बृजेंद्र सिंह गुर्जर है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, ब्रजेंद्र मॉडलिंग का काम दिलाने का झांसा देकर युवतियों को अपने जाल में फंसाता था। पिछले दिनों उसने इंदौर में एक युवती को फॉर्म हाउस पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर बुलाया और उसकी अश्लील फिल्म बनाई।

युवती ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया था कि उसे बोल्ड सीरीज के लिए कुछ सीन देने का कहा गया और अश्लील कंटेंट हटाने की बात कही, मगर ऐसा हुआ नहीं। उस फिल्म को पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया था। उसके बाद युवती ने साइबर सेल में शिकायत की थी। उसी के आधार पर ब्रजेंद्र की गिरफ्तारी की गई है।

पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसने फरियादी मॉडल की अश्लील फिल्म वेब सीरीज के नाम पर शूट कर उसे पोर्न वेबसाइट पर डाल दिया था। पूछताछ में आरोपी बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि पोर्न वेबसाइट के इस धंधे के तार मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर से लेकर मायानगरी मुंबई तक जुड़े हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH