Top NewsUttar Pradesh

हापुड़ में छह साल की बच्ची से रेप का आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर, 50 हजार रु का इनाम घोषित

हापुड़। यूपी के हापुड़ में छह साल की बच्ची के साथ रेप का आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। दरिंदे से बच्ची के साथ इस वारदात को बीते गुरुवार को अंजाम दिया जब वो अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसने बच्ची का अपहरण करने के बाद उसके साथ दरिंदगी की और घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची अभी मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती है और उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार रु का इनाम घोषित किया है।

लड़की के पिता और पड़ोसियों के बयान के आधाार पर बनाए गए तीन स्कैचों को जारी किया गया है। हालांकि अभी कोई भी पुलिस अधिकारी आरोपी की गिरफ्तारी में हो रही देरी के बारे में बोलने के लिए तैयार नहीं है। इस बीच पुलिस के एक प्रवक्ता ने सर्च ऑपरेशन के फोटोग्राफ को जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि पुलिस बच्ची के साथ दुष्कर्म वाली जगह पर आरोपी को तलाश रही है।

पुलिस ने कहा, जो भी इस आरोपी के बारे में बताएगा, उसे 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। आरोपी की सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की जाएगी। पीड़िता का गढ़ मुक्ते श्वर में उसके घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवाल एक व्यक्ति ने अपरहरण कर लिया था। जिसके बाद उसके अभिभावक ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया। बच्ची को अगले दिन अचेत अवस्था में उसके गांव के करीब झाड़ियों में पाया गया। मेडिकल परीक्षण से उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद उसे मेरठ में विशेष अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी कम से कम एक बार सर्जरी हो चुकी है।

#hapur #hapurrape #police #uttarpradesh

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH