Uncategorized

12 साल की बच्ची हो गई प्रेग्नेंट, आरोपी का नाम जानकर माता-पिता के उड़े होश

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 12 साल की बच्ची अपने परिचित द्वारा कई दिनों से किए जा रहे रेप के बाद प्रेग्नेंट हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने अपनी मां से पेट दर्द की बात कही। बच्ची के माता पिता उसे डाक्टर के पास गए। डॉक्टर ने उन्हें जो बताया उसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिंसक गई। पता चला कि बच्ची प्रेग्नेंट है और गांव का ही युवक इसके पीछे है जिसका बच्ची के घर आना जाना था।

मामला थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के बताया जा रहा है यहां आरोप है कि गांव के एक युवक का पीड़िता के घर लंबे समय से आना जाना था। इस दौरान वह बच्ची के साथ दरिंदगी को दिनों से अंजाम दे रहा था।

आरोप है की आरोपी ने ये बात किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वही जब रेप पीड़िता कई महीने की गर्भवती हो गयी तो वह उदास रहने लगी। जब माँ ने उससे इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि गांव के रहने वाले एक युवक ने उसके साथ रेप किया है और अब उसके पेट में दर्द हो रहा है जिसे सुनने के बाद पीड़िता की एक प्राइवेट डॉक्टर के पास ले गई।

जहां डॉक्टर ने गर्भवती होने की बात कही। जिसके बाद पीडिता का परिवार न्याय के लिए बहादुरगढ़ थाने पहुँचे। वहां पुलिस वालों ने पहले तो पीड़िता के परिजनों कप टरकाने का प्रयास किया लेकिन परिजनों द्वारा दबाव बनाने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH