EntertainmentTop News

केवल सुशांत की मौत का राज़ जानने के लिए ज़िंदा हूं, वर्ना मैंने सुसाइड कर लिया होता: रिया चक्रवर्ती

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुशांत की मौत को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी घेरे में हैं। रिया ने बताया कि उनके साथ जिस तरह का बर्ताव हो रहा है, जिस तरह से रोजाना उनको लेकर कहानिया बनाई जा रही हैं, सुशांत के बदले उन्हें ही सुसाइड कर लेना चाहिए था।

बार-बार रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मौजूदा हालात इस‌ तरह के बन गए हैं कि इस तरह से रोज-रोज मरने से बेहतर कि हमें कोई कतार में खड़े कराके गोली मार दे। रिया के अनुसार अब उनकी मां की हालत खराब हो चुकी हैं। वो एक या दो दिन बाद अस्पताल में भर्ती होने वाली हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा कि अब मैं उन लोगों से गुहार लगाना चाहती हूं कि जिस तरह से जस्टिस फॉर सुशांत की बात की जा रही थी। आज वही जरूरत मुझे है। अब जस्टिस फॉर रिया की जरूरत है।

उन्होंने यह भी कहा कि एक बार और है कि शायद मुझे लगता है कि सुशांत यही है। वो मुझे देख रहा है। शायद कहीं ना कहीं यह एक वजह भी हैं कि वो अभी भी जिंदा हैं।

रिया का कहना है कि वो रोज-रोज मर रहे हैं। उनकी जिंदगी अब बहुत ज्यादा खराब हो चुकी है। उनके सामने कोई रास्ता दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसे समय में भी अगर वो जिंदा हैं क्योंकि वो जानना चाहती हैं कि आखिर कैसे सुशांत की मौत हुई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH