Sports

होटल में मन का कमरा नहीं मिलने पर हुआ था रैना का टीम मैनेजमेंट से विवाद, इसलिए लौटे भारत

नई दिल्ली। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना दुबई से आईपीएल छोड़कर वापस भारत लौट आए। बताया गया कि पठानकोट में उनके रिश्तेदार पर लुटेरों ने हमला कर दिया जिसमें उनके फूफा की मौत हो जबकि बुआ गंभीर रूप से घायल हैं। जिसके बाद वो वापस भारत लौट आए। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि चेन्नई के कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो काफी डर गए थे। उन्हें अपने परिवार की चिंता सता रही थ। जिसके बाद वो वापस लौट आए।

हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्‍स के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्‍यक्ष एन श्रीनिवासन ने इस पूरे मामले को लेकर कुछ और ही कहानी बताई है। एन श्रीनिवासन के मुताबिक़, सुरेश रैना और टीम मैनेजमेंट के बीच होटल के कमरे को लेकर विवाद था, यह विवाद सुलझना चाहिए था, लेकिन धीरे धीरे यह इतना बढ़ गया कि नौबत यहां तक आ गई। टीम मैनेजमेंट ने सुरेश रैना की बात नहीं मानी और सुरेश रैना ने वापस लौटने का फैसला ले लिया। एन श्रीनिवासन ने कहा है कि कुछ क्रिकेटर के सिर पर सफलता चढ़ जाती है। उन्‍होंने यहां तक कहा कि कुछ खिलाड़ी आत्‍मदंभी हो गए हैं। उन्‍होंने कहा कि कुछ खिलाड़ी पुराने वक्‍त के एक्‍टर की तरह नखरे करने लगते हैं. श्रीनिवासन ने कहा कि सीएसके एक परिवार की तरह है। हालांकि श्रीनिवासन ने बताया कि उनकी टीम के कप्‍तान एमएस धोनी से बात हूई है और उन्‍होंने भरोसा दिलाया है कि सब कुछ जल्‍द ही ठीक हो जाएगा।

बताया जा रहा है कि जब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम यूएई के अपने होटल में पहुंची तो सुरेश रैना अपने कमरे से खुश नहीं थे। सुरेश रैना ठीक वैसा ही कमरा अपने लिए भी चाहते थे जैसा कमरा कप्‍तान एमएस धोनी को दिया गया था, लेकिन बात नहीं बन सकी। साथ ही सुरेश रैना कोरोना वायरस को लेकर कुछ और कठोर प्रोटोकॉल चाहते थे। सुरेश रैना अपने कमरे में अच्‍छी बालकनी भी चाहते थे। बात कप्‍तान एमएस धोनी तक पहुंची, लेकिन धोनी भी सुरेश रैना को समझाने में कामयाब नहीं हो सके। और बात बढ़ती चली गई। इसके तुरंत बाद सीएसके खिलाड़ियों का कोरोना टेस्‍ट हुआ और उसमें कुल 13 लोग कोरोना पॉजिटिव आ गए। इसके बाद सुरेश रैना ने देरी नहीं की और वापस भारत लौटने का फैसला ले लिया।

#sureshraina #ipl #dubai #india

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH