Top NewsUttar Pradesh

जेल से रिहा होने के बाद बोले कफील खान- STF का धन्यवाद जो मेरा एनकाउंटर नहीं किया

लखनऊ। इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश के बाद डॉक्टर कफील खान को मथुरा जेल से रिहा कर दिया गया है। रिहाई के बाद कफील खान ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधकर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। रामायण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पढ़ा है कि राजा को राजधर्म का पालन करना चाहिए उसे राजहठ नहीं करना चाहिए, लेकिन यहां मेरा राजा बालहठ कर रहा है।

कफील ने कहा, ‘मैं जुडिशरी का बहुत शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इतना अच्छा ऑर्डर दिया है। सभी 138 करोड़ देशवासियों का धन्यवाद और उन लोगों का धन्यवाद जिन्होंने संघर्ष में मेरा साथ दिया।’ उत्तर प्रदेश सरकार ने एक झूठा बेसलेस केस मेरे ऊपर थोपा। बिना बात के ड्रामा करके केस बनाए गए और 8 महीने तक इस जेल में रखा। इस जेल में मुझे पांच दिन तक बिना खाना, बिना पानी दिए मुझे प्रताड़ित किया गया। मैं उत्तर प्रदेश के एसटीएफ को भी धन्यवाद दूंगा, जिन्होंने मुंबई से मथुरा लाते समय मुझे एनकाउंटर में मारा नहीं।

बता दें कि कफील संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पिछले साल अलीगढ़ में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत करीब साढ़े सात महीने से मथुरा जेल में बंद थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद उन्हें जेल से रिहा किया गया है।

#kafeelkhan #allahabadhighcourt #jail

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH