City NewsUttar Pradesh

लखीमपुर खीरी में मासूम से दरिंदगी, गन्ने के खेत में मिला शव

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में तीन साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव गन्ने के खेत में बुरी हालत में मिला। हालांकि पुलिस ने रेप की बात से इंकार किया है। पुलिस ने कहा कि उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। गांव का एक स्थानीय निवासी लेखराम गौतम गांव से गायब है और बच्ची के परिवार को संदेह है कि गौतम ने अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए मासूम की हत्या कर दी। छह साल पहले बच्ची के चाचा ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी थी।

बच्ची दो बच्चों में सबसे बड़ी थी और बुधवार दोपहर से लापता थी, जिसके बाद उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं लगा सके। एसएचओ प्रदीप कुमार ने कहा कि मालूम पड़ता है कि लड़की को गांव के एक घर में बंद कर रखा गया था और आरोपी ने आधी रात के बाद उसकी हत्या कर दी।

एसएचओ ने कहा, परिवार ने लेखराम सहित दो व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हमने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों को तैनात किया है। लड़की के चाचा ने छह साल पहले विवाहेतर संबंध को लेकर लेखराम की पत्नी रिम्पा की हत्या कर दी थी। वह हाल ही में जमानत पर छूटा था।

#lakhimpurkheri #rape #minor #police

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH