Regional

इंदौर: वीडियो गेम हारने पर मासूम ने साथी बच्ची की सिर पर पत्थर मारकर की हत्या

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मासूम ने वीडियो गेम हारने पर मासूम बच्ची की सिर कुचलकर हत्या कर दी। बच्चा और मासूम बालिका दोनों ऑनलाइन गेम खेलते थे लेकिन बच्ची उसे हमेशा हरा देती थी। इसी बात से वो बच्ची से चिढ़ा हुआ था। वारदात वाले दिन बच्चा अपनी साथी बालिका को मकान के पास ही खाली पड़े भूखंड में ले गया और उसके सिर पर पत्थर मार दिया। ज्यादा खून बहने के चलते बालिका की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर को लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली नौ साल की बालिका स्नान करने के बाद फूल तोड़ने निकली, मगर लौटी नहीं। जब काफी देर तक उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कुछ देर में ही बच्ची का पत्थर से कुचला सिर बरामद कर लिया। मामले की जांच पर पुलिस ने मृतक बच्ची के मकान में किराए से रहने वाले परिवार के 11 साल के बच्चे को हिरासत में लिया।

पुलिस के अनुसार, इन वीडियो गेम में यह बच्चे एक दूसरे के विरोधी के तौर पर खेलते थे। आरोपी को इस बात का मलाल होता था कि वह हर बार हार जाता था। आरोपी बच्चा अपनी साथी बालिका को मकान के पास ही खाली पड़े भूखंड में ले गया और उसके सिर पर पत्थर मार दिया। ज्यादा खून बहने के चलते बालिका की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी बच्चे ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह अपनी साथी बालिका को खाली पड़े भूखंड में ले गया, जहां झगड़ा हुआ और उसके सिर पर पत्थर मारा था, खून निकलने पर एक और पत्थर मारकर आ गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH