Top NewsUttar Pradesh

भ्रष्टाचारी अधिकारियों को बख्शने के मूड में नहीं सीएम योगी, 2 निलंबित IPS अफसरों की संपत्तियों की होगी विजिलेंस जांच

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्ट अधिकारियों को बख्शने के मूड में नहीं हैं। यूपी में जिन दो पुलिस अधिकारियों को भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित किया था अब उनकी संपत्तियों की विजिलेंस जांच होगी। सीएम योगी ने इस बाबत आदेश जारी कर दिए हैं। गृह विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि निलंबित अधिकारियों द्वारा की गई अनियमितताओं में संलिप्त पुलिसकर्मियों की अलग से जांच कर उन्हें दंडित करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

प्रयागराज में एसएसपी के पद पर अपने कार्यकाल के दौरान अभिषेक दीक्षित पर भ्रष्टाचार के साथ ही कार्य में शिथिलता और मातहतों पर प्रभावी नियंत्रण न रख पाने का आरोप है। महोबा के एसपी रहे मणिलाल पाटीदार पर घूस मांगने के साथ ही अपराधियों पर अपेक्षित कार्रवाई न करने का आरोप है। इन दोनों अधिकारियों के खिलाफ मुख्यमंत्री का रुख बेहद सख्त हो गया है।

मुख्यमंत्री ने निलंबित आईपीएस अधिकारी अभिषेक दीक्षित और मणिलाल पाटीदार की संपत्तियों की विजिलेंस से जांच कराने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही, इन दोनों अधिकारियों की अनियमितताओं में शामिल अन्य सभी पुलिसकर्मियों की जांच प्रदेश के पुलिस महानिदेशक कराएंगे।

#yogiadityanath #chiefminister #ips #uttarpradesh

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH