Top NewsUttar Pradesh

निलंबित एसपी मणि लाल पाटीदार पर उगाही का आरोप लगाने वाले व्यापारी की मौत

महोबा। भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे महोबा के निलंबित एसपी मणि लाल पाटीदार की परेशानी उन पर आरोप लगाने वाले शख्स की मौत के साथ और बढ़ गई है। क्रशर डीलर इंद्रकांत त्रिपाठी, जिन्होंने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और 8 सितंबर को जिन्हें गोली मारी गई थी। व्यापारी का वीडियो वायरल करने के दो दिन बाद उसे गोली मार दी गई थी. गोली उनकी गर्दन में लगी और उन्हें इलाज के लिए कानपुर में भर्ती किया गया था, जहां आज उनकी मौत हो गई।

इस मामले में पहले एसपी को ससपेंड किया गया था और फिर उन पर व्यापारी की हत्या की साज़िश और हत्या की कोशिश करने का मुकदमा कायम हुआ था। महोबा के व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी का क्रशर है और वह माइनिंग के किये विस्फोटक सप्लाई करने का काम करते है.5 तारीख को इद्रकांत त्रिपाठी एक वीडियो वायरल कर आरोप लगाया था कि वह एसपी मणिलाल पाटीदार के दबाव में उन्हें 6 लाख रुपये महीना घूस देते हैं लेकिन धंधा मंदा हो जाने की वजह से जब उन्होंने आगे से घूस देने में मजबूरी ज़ाहिर की तो एसपी ने उनसे कहा कि “अगर पैसा नहीं दोगे तो तुम्हें गोली मरवा देंगे। हमारे पास इतनी बड़ी फ़ोर्स है कि कोई तुम्हें कहीं भी गोली मार देगा।

इन्द्रकांत ने वीडियो में कहा था कि “अगर मेरी हत्या होती है तो उसके लिए एसपी मणिलाल पाटीदार ज़िम्मेदार होंगे। वीडियो वायरल करने के दो दिन बाद 8 तारीख को इन्द्रकांत को महोबा में गोली मार दी गई, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

#mani lal patidar #sp #uppolice #mahoba

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH