City NewsUttar Pradesh

प्रेम विवाह से नाराज बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने बेटी और दामाद को मारी गोली, फरार

टांडा। यूपी के टांडा में बेटी के प्रेम विवाह से नाराज होकर पिता ने उसे और दामाद को गोली मार दी। दोनों अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। युवक पीएसी का जवान है जो छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। पुलिस ने युवती के पिता, भाई और चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, विनोद कुमार गौतम बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। उनकी बेटी ने सैदनगर के प्रशांत से प्रेमविवाह कर लिया था, जिससे युवती का परिवार खफा है। बसपा नेता बेटी को ले जाना चाहता था। इसके लिए पुत्र रविकांत गौतम और भाई महावीर गौतम समेत कई लोगों के साथ बेटी के पास आया था। तीन दिन से दोनो पक्षों में वार्ता चल रही थी, लेकिन कामिनी वापस जाने को तैयार नहीं थी। प्रशांत भी उसे भेजना नहीं चाहता था। पंचायत के दौरान बसपा नेता का प्रयास विफल हो गया, जिससे चिढ़कर उसने बेटी और दामाद दोनो को लाईसेंसी पिस्टल से गोली मार दी, जिससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर मुरादाबाद को रैफर कर दिया गया। पुलिस बसपा नेता, उसके पुत्र और भाई को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH