NationalTop News

पीएम मोदी मोर के साथ व्यस्त हैं, अपनी जान खुद बचाइए: राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ विदेश पहुंचे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सरकारी आवास पर मोर को लेकर जो वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की थीं उसको लेकर उन्होंने तंज कसा है और कहा है कि पीएम मोर के साथ व्यस्त हैं तो लोगों को खुद ही अपनी जान बचानी होगी।

राहुल गांधी ने लिखा, “कोरोना संक्रमण के आंकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख पार हो जाएंगे। अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया। मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त है।”

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में 92,071 नए मामले सामने आए हैं। इससे पहले 11 सितंबर को रिकॉर्ड 97,570 संक्रमण के मामले दर्ज हुए थे। वहीं 24 घंटे में 1136 लोगों की जान चली गई है। देश में दो सितंबर से लगातार हर दिन एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 48 लाख पार पहुंच गई है। दुनिया में अभी संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले अमेरिका में है लेकिन हर दिन अमेरिका से कई गुना कोरोना मामले भारत में मिल रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 48 लाख 46 हजार हो गई है। इनमें से 79,722 लोगों की मौत हो चुकी है। एक्टिव केस की संख्या 9 लाख 86 हजार हो गई और 37 लाख 80 हजार लोग ठीक हो चुके हैं। संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या की तुलना में स्वस्थ हुए लोगों की संख्या करीब चार गुना अधिक है।

#rahulgandhi #congress #pmmodi #narendramodi #bjp #twitter

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH