City NewsRegional

राजस्थान : चंबल नदी में 50 लोगों से भरी नाव पलटी, 6 की मौत, बाकी की तलाश जारी

कोटा। राजस्थान के कोटा जिले की चंबल नदी में एक नाव पलट गई है। नाव में 50 लोग सवार थे। साथ ही एक दर्जन से अधिक बाइक भी नवा में रखी हुईं थीं। एक-एक कर सभी डूबने लगे। नाव डूबने के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। महिलाएं और बच्चे बचने के लिए चिल्लाने लगे। साथ ही अपने आप को डूबने से बचाने के लिए भी नदी में संघर्ष करते रहे। हालांकि वहां पर किसी भी तरह की कोई सुविधा मौजूद नहीं थी। इसके अलावा उन महिलाओं और बच्चों को किनारे तक लाने के लिए भी कोई व्यवस्था नहीं थी।

हालांकि 20 लोगों को किसी तरह बचा लिया गया लेकिन छह लोगों की डूबने से मौत हो गई। इनमें दो महिलाएं और चार पुरुष हैं। नाव में सवार 20 लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है। घटनास्थल पर SDRF की टीम रेस्क्यू के लिये डटी हुई है। साथ ही मौके पर एंबुलेंस पर पहुंच गई है।

बताया जा रहा है कि नाव गोठला कला के पास कमलेश्वर धाम जा रही थी। नांव में करीब एक दर्जन बाइक भी रखा गया था। जैसे ही नाव नदी के बीच में पहुंची, तो अचानक पलट गई। मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ग्रामीण और स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं।

#rajasthan #chambalriver #death

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH