City NewsTop NewsUttar Pradesh

स्विगी और जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने मिलकर किया युवती से गैंगरेप, चारों आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम। हाथरस के बाद गुरुराम में युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां एक युवती के साथ स्विगी और जोमैटो के चार डिलीवरी बॉय ने मिलकर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं गैंगरेप के बाद चारों ने युवती की बुरी तरह पिटाई की जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। हालत गंभीर होने के बाद युवती को सरकारी अस्पताल तो उसके बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। सफदरजंग के बाद वापस गुरुग्राम के मेदांता में युवती को भर्ती करवाया गया है।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक ये वारदात शहर के पॉश इलाके डीएलएफ फेज-2 में हुई है। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में तत्काल करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये चारो आरोपी फूड डिलीवरी कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते हैं। पुलिस ने जिन चार आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है उनके नाम पंकज, पवन, रंजन और गोबिंद हैं।

पुलिस का कहना है कि चारो आरोपी युवकों से सख्ती से पूछताछ की जारी है और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस इस मामले के अन्य बिंदुओं की जांच कर रही है। पुलिस ये जानना चाह रही है कि क्या आरोपी पीड़िता को पहले से जानते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH