Top NewsUttar Pradesh

हाथरस केस: कॉल डिटेल को लेकर पीड़िता के भाई का बयान, पुलिस मेरी बहन को बदनाम कर रही

नई दिल्‍ली। हाथरस कांड लगातार एक के बाद एक करवटें ले रहा है। बीते दिनों जांच में खुलासा हुआ कि पीड़िता के भाई के नंबर और आरोपी के बीच फोन पर अक्सर बात होती थी। खुलासा हुआ है कि दोनों के बीच 100 से ज्यादा बार बात हुई थी। हालांकि पहले भाई ने आरोप लगाया कि दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई है अब उसका आरोप है कि पुलिस उसकी बहन को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

पीड़िता के परिवार के कहना है कि यह हमारे खिलाफ साजिश है। हत्यारे बहुत चालाक हैं। वे खुद को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। हमने 10 साल पहले अपने पिता के लिए एक सिम खरीदा था, लेकिन उन्होंने अपना फोन खो दिया। इसके लिए मैंने अपनी आईडी से सिम खरीदा । यह फोन हमेशा घर पर ही होता है। इस फोन का इस्तेमाल ज्यादातर पिता करते हैं। पीड़ित के भाई ने कहा कि मुख्य आरोपी संदीप ने उनसे कभी संपर्क नहीं किया। संदीप पीड़िता के घर की ओर जाने वाली सड़क के दूसरी तरफ रहता है।

पीड़िता के बड़े भाई ने पुलिस पर बहन को बदनाम करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के बड़े भाई ने कहा, “मुझे अपनी बहन पर कोई शक नहीं है। मेरी बहन शिक्षित नहीं थी। वह फोन नंबर भी डायल नहीं कर सकती थी। पीड़ित कभी फोन उठाना भी नहीं चाहती थी।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH