NationalTop NewsUttar Pradesh

बिहार की जनसभा में बोले सीएम योगी, हमने जनता का भी काम किया और राम का भी

भभुआ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार मेने आज चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने जनता का भी काम किया है और राम का भी काम किया है।

उन्होंने कहा कि हमलोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं, वे लोग एक परिवार की बात करते हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस को देश में सबसे ज्यादा समय मिला, लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया। कारण उनके एजेंडा में ना गरीब थे और न किसान थे। उनके यहां केवल परिवारवाद था। राजद के भी पोस्टर में चार लोगों के अलावा किसी की तस्वीर नहीं दिखती। जब वे पोस्टर में ही स्थान नहीं दे सकते तो सत्ता में क्या देंगे?

योगी ने भाजपा को वादा पूरा करने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि हमने जनता का भी काम किया और राम का भी काम किया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश में विकास कर रही है जबकि नीतीश कुमार बिहार के विकास में लगे हैं। हमने विकास में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया। हमारा वादा था कि पाकिस्तान में घुसककर आतंकी मारेंगे और मारा। भागवान राममंदिर बनाएंगें। कर दिया न पूरा। अब तो कोई नहीं कहा सकता भाजपा ने वादाखिलाफी की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH