City NewsRegional

नीट परीक्षा में 6 नंबर मिलने पर छात्रा ने दी जान, बाद में पता चला मिले हैं 590 अंक

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में नीट की एक छात्रा ने अपना परीक्षा परिणाम देखकर आत्महत्या कर ली। उसे केवल छह नंबर मिले थे। रिजल्ट देखकर उसे यकीन ही नहीं हुआ कि उसके इतने कम नंबर आ सकते हैं। इसके बाद उसने अपने कमरे में जाकर साड़ी से फंदा बनाकर जान दे दी। हालांकि बाद में परिजनों ने जब ओएमआर शीट पर नंबर देखे तो पता चला कि विधि को कुल 590 अंक मिले हैं। तकनीकी गड़बड़ी की वजह से उसके केवल छह अंक दिखा रहे थे।

पिता गजेंद्र सूर्यवंशी के मुताबिक विधि ने सोमवार को पोर्टल पर परीक्षा परिणाम देखा। वह यह देखकर तनाव में आ गई कि उसे महज 6 अंक मिले हैं। इसके दो दिन बाद बुधवार को उसने घर में ही साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। पिता गजेंद्र ने बताया कि बेटी के खुदकुशी करने के बाद बुधवार शाम को बेटे ने पोर्टल पर ओएमआर शीट से अंकों का मिलान किया तो उसमें 590 अंक निकले।

पिता गजेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि विधि बुधवार को मॉर्निंग वॉक के लिए गई थी। लौटने के बाद वह अपने स्टडी रूम में चली गई। स्टडी रूम घर के पिछले हिस्से में है। कुछ देर बाद घर वाले उसके कमरे में पहुंचे तो देखा कि उसने साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटक कर जान दे दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH