NationalTop News

पीएम मोदी ने यूपी के छोटे दुकानदारों को दिया बड़ा तोहफा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के छोटे दुकानदारों और रोजगार करने वालों को बड़ा तोहफा दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि स्वनिधि योजना के तहत रेहड़ी-पटरी वालों को दस हजार तक का कर्ज दिया जा रहा है। पीएम मोदी ने आज अपनी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना ‘पीएम स्वनिधि योजना’ के तहत उत्तर प्रदेश से जुड़े लाभार्थियों के साथ वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद किया।

वीडियो कान्फ्रेंसिंग के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि इस योजना के तहत सबसे अधिक आवेदन उत्तर प्रदेश से ही आए हैं और यूपी में तेजी से कर्ज को मंजूरी दी जा रही है। गरीब के नाम पर राजनीति करने वालों ने गरीबों को लोन ना देने का माहौल बनाया था और खुद घोटाले करने वालों ने बेइमानी का ठीकरा गरीबों पर फोड़ा है. पीएम मोदी ने इस दौरान डिजिटल लेनदेन के लाभ बताए।

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा कि आज कम पढ़े-लिखे लोग जो दिहाड़ी रोजगार का काम करते हैं, उन्हें भी बिना किसी दिक्कत के बैंक से कर्ज मिल रहा है, ताकि वो अपना काम आगे बढ़ा सकें। पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना ने दुनिया पर हमला किया, लेकिन भारत में गरीबों ने इसका डटकर सामना किया। साथ ही उन्होंने कहा कि आज योजनाएं जमीन पर उतर रही हैं और लोगों की आशंकाएं पूरी हो रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH