City NewsUttar Pradesh

एटा: व्यापारी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर 16 वर्षीय छात्रा ने की खुदकुशी

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक 16 साल की लड़की ने व्यापारी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या कर ली। आरोपी व्यापारी पहले उसके घर में किराए पर रहता था, लेकिन बाद में उसने मकान बदल दिया। छात्रा के घर में रहने के दौरान उसने उसकी तस्वीरें खींच ली थीं जिसको दिखाकर वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है जिसमें छात्रा की तस्वीरें थीं।

सोमवार को छात्रा के माता-पिता और छोटा भाई चेक-अप के लिए अस्पताल गए थे और लड़की घर पर अकेली थी। जब वे वापस आए, तो उन्होंने घर को अंदर से बंद पाया और दरवाजा खुलने का इंतजार करने लगे, तभी कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें उसकी मौत की सूचना दी। शव की पहचान के लिए माता-पिता मौके पर गए।

बाद में पुलिस ने आरोपी की दुकान पर जाकर उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिसमें लड़की की तस्वीरें सेव की गई थीं। एटा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि आरोपी को मंगलवार को एटा की एक अदालत के समक्ष पेश किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उस पर यौन उत्पीड़न और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH