Top NewsUttar Pradesh

गोरखपुर: रेलवे अस्पताल के टॉयलेट को रंग दिया सपा के रंग में, मचा बवाल

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित रेलवे अस्पताल के टॉयलेट में लगे टाइल्स के रंग पर समाजवादी पार्टी ने कड़ा एतराज जताया है। समाजवादी पार्टी का कहना है कि सरकार के इशारे पर जानबूझकर सपा को नीचे दिखाने के लिए टायलेट में लाल और हरे रंग का टाइल्स लगवाया गया है। सपा की मांग है कि इसे तुरंत बदला जाए। हालांकि सरकार ने अभी इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगों का अपमान घोर निंदनीय है। इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई होनी चाहिए और इसे तत्काल बदला जाना चाहिए। समाजवादी पार्टी ने इसे लेकर ट्विटर पर रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेल मंत्रालय से भी शिकायत की है।

दरअसल, अस्पताल परिसर के बाहर बने पब्लिक टॉयलेट की दीवारों पर लाल और हरे रंग के टाइल्स का प्रयोग किया गया है। इन रंगों का मेल ठीक समाजवादी पार्टी के झंडे से खाता है। फिलहाल सरकार की ओर से इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH