Regional

तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के वादे पर BJP का तंज, ‘गप्प उतना ही मारना चाहिए जो पच सके’

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों की घोषणा को लेकर चुनाव जीतने के बाद भाजपा ने उनपर तंज कसा है। बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि गप्प उतना ही मारना चाहिए जो पच सके।

संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव और महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, ”आप 12 विभाग के मंत्री थे लेकिन आपने एक व्यक्ति को भी नौकरी नहीं दी। झारखंड में आपकी सरकार है और आप एक साल में 8 हजार नौकरी दे रहे हैं। पंजाब में आपकी कांग्रेस सरकार है जो कि भारत का सबसे अमीर राज्य है वहां आप एक साल में 16 हजार नौकरियां देते हैं तो उतना ही गप्प मारना चाहिए जो पच सके, उतना भी नहीं मारना चाहिए जो रफू भी ना हो सके।”

बता दें कि बिहार चुनाव परिणाम में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिल गया है। एनडीए को 125 सीटें मिल गई हैं। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार 243 में से 125 सीटों पर विजयी रहे हैं। यह बहुमत के लिए जरूरी 122 के जादुई आंकड़े से तीन अधिक है। आरजेडी की अगुवाई वाले विपक्षी महागठबंधन को 110 सीटों पर जीत मिली है।

एनडीए के घटक दलों में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को 43 सीटों पर जीत मिली है। वहीं, 74 सीटों पर जेडीयू की गठबंधन सहयोगी बीजेपी के उम्मीदवार विजयी रहे हैं। एनडीए के अन्य घटक हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) को चार और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) को चार सीटों पर विजयश्री मिली है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH