City NewsRegional

महाराष्ट्र: प्रेमिका को घुमाने के बहाने निकला, पहले एसिड से जलाया, फिर फिर पेट्रोल डालकर लगाई आग

बीड। दिवाली पर जब पूरा देश रौशनी का त्यौहार मना रहा था वहीँ महाराष्ट्र में एक युवक ने इस दिन दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए ऐसी घटना को अंजाम दे डाला जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाए। यहां एक युवक अपनी प्रेमिका को घुमाने के बहाने बाहर ले गया और मौका पाकर एसिड और पेट्रोल से जलाने के बाद सड़क किनारे फेंक दिया, जहां वह 12 घंटे से अधिक समय तक वह पड़ी रही। मौत से 16 घंटे तक जूझने के बाद रविवार सुबह युवती ने दम तोड़ दिया।

नेकनूर पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी लक्ष्मण केंद्रे ने बताया कि यह घटना शुक्रवार देर रात की है। अविनाश आर. राजुरे (25) और सवित्रा डी. अंकुलकर (22) दिवाली के लिए नांदेड़ जिले के शेलगांव स्थित अपने घर के लिए पुणे से मोटरसाइकिल पर निकले थे। केंद्रे ने कहा, करीब 450 किलोमीटर की यात्रा पर निकले आरोपी राजुरे ने शनिवार को लगभग 2 बजे येलम्ब घाट क्षेत्र में एक वीरान जगह पर वाहन को रोका और युवती पर हमला किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पहले, आरोपी ने उसका गला घोंटने का प्रयास किया, लेकिन पीड़िता ने उसका विरोध किया, फिर आरोपी ने तेजाब की एक बोतल निकाली और उस पर फेंक दिया। आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने अपने वाहन से पेट्रोल निकाला और पीड़िता पर डालकर आग लगा दिया और सड़क किनारे गड्ढे में धकेल दिया।

पुलिस ने आगे कहा, एक चरवाहे ने पी़ड़िता की आवाज शनिवार की दोपहर 2 बजे के आसपास सुनी और तुरंत हमें सूचित किया। हम मौके पर पहुंचे और एसिड और पेट्रोल से गंभीर रूप से जलने के कारण उसे तड़पते हुए पाया और उसे बीड सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH