NationalTop News

सीएम योगी के मुंबई दौरे से राजनीतिक गलियारों में मचा हड़कंप, भड़के उद्धव ने कही ये बात

मुंबई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर मुंबई में हैं। मंगलवार को उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सिंगर कैलाश खेर से मुलाक़ात की। इस बीच सीएम योगी के मुंबई में फिल्मी सितारों से हो रही इन मुलाकातों के बीच राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि वह राज्य से किसी को जबरन कारोबार नहीं ले जाने देंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि महाराष्ट्र को किसी की उन्नति से जलन नहीं है, बशर्ते यह निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा के तहत हो। उद्धव ठाकरे ने कहा, “हम किसी की प्रगति से नहीं जलते. अगर कोई प्रतिस्पर्धा करके प्रगति करता है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन आप जबरन कोई चीज ले जाना चाहेंगे तो मैं ऐसा नहीं होने दूंगा।

निवेशकों को आकर्षित करने के लिए अपने राज्य द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली टैगलाइन ‘मैग्नेटिक महाराष्ट्र’ का उल्लेख करते हुए ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र के पास अपनी संस्कृति और संस्थानों की शक्ति है। ठाकरे ने कहा, “आज कोई व्यक्ति आ रहा है। वे आपसे भी मुलाकात करेंगे और आपको निवेश करने के लिए कहेंगे लेकिन उन्हें महाराष्ट्र की आकर्षण क्षमता का पता नहीं है, यह इतना मजबूत है कि लोग यहां से वहां जाना भूल जाते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH